शिबानी दांडेकर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, फरहान संग एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें देख फैंस ने लगाए थे कयास

3/2/2022 4:19:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर 19 फरवरी को खंडाला फार्महाउस में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी से कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। कई तस्वीरों को देखकर तो फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शिबानी दांडेकर प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के कयासों पर चुप्पी तोड़ी है और अपने ही अंदाज में अफवाहों को खारिज किया है।


शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो स्लिम फिगर और सपाट पेट के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा "मैं महिला हूं! मैं गर्भवती नहीं हूं! यह टकीला था ”।


इस वीडियो में न्यूली मैरिड शिबानी सपोर्ट्स ब्रा और ब्लैक शॉर्ट में नजर आ रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बता दें, फरहान और शिबानी की शादी वाले दिन उनकी कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसमें वह रेड गाउन में नजर आईं थी। रेड गाउन में शिबानी का थोड़ा फूला हुआ पेट देख लोगों ने प्रेग्नेंसी की अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई देकर अफवाहों को खारिज कर दिया है।

 

Content Writer

suman prajapati