14 जून को रिया चक्रवर्ती से मिलने गईं थी शिबानी, बोलीं- वो इस खबर से टूट गई थी

9/4/2020 3:41:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में है। अब तक सुशांत मामले में रिया पर कई तरह के गंभीर आरोप लग चुके हैं। इन आरोपों के बीच कई लोग रिया के सपोर्ट में अपनी बात रख चुके हैं। वहीं अब फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आई हैं और कहा है कि वो रिया का खूब ख्याल रखती थीं।

PunjabKesari
हाल हीं में शिबानी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत निधन के बारे में मुझे एक फ्रेंड से पता चला था और मैने एक न्यूज भी देखी थी। मैने रिया को कॉल किया, लेकिन उससे कॉन्टैक्ट नहीं हो पर रहा था। इसके बाद फिर मैं आधे घंटे के अंदर रिया के घर चली गई। मैने उसे देखा, वो पूरी तरह टूट चुकी थी। 

PunjabKesari


शिबानी ने आगे कहा कि रिया ने कभी ये नहीं सोचा था कि ऐसा होगा और न ही मेरे ख्याल से उसके परिवार ने ऐसा सोचा होगा। वहीं मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

PunjabKesari

 

सुशांत के पिता के आरोपों और बिहार में दर्ज शिकायत पर शिबानी ने कहा कि ये एक शॉक की तरह था। आप इस खबर को सुनते हैं कि उसने अपनी जान ले ली है। इससे आप टूट जाते हैं और अचानक ही आपको इसके लिए ब्लेम किया जाए। ये सोचना कल्पना से परे है कि जो उसके जिंदगी का प्यार था, जिसकी उसने अकेले देखभाल की। आज जब सब सुशांत के लिए न्यांय मांग रहे हैं, तो वो अकेली है जिसे अपमानित किया जा रहा है। उसे विलेन बना दिया गया। यही वो दुनिया है जिसमें हम रहते हैं, कोई भी सच जानना नहीं चाहता। 

PunjabKesari


वहीं शिबानी ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मीडिया ने सुशांत मामले में रिया के साथ सही नहीं किया। इसकी वजह से रिया की मां की सेहत पर असर हो रहा है, उनके पिता परेशान हैं और उनके भाई को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News