टैटू लव: फरहान अख्तर का नाम लिखवाने के बाद अब शादी से पहले शिबानी दांडेकर ने बनवाया नया टैटू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

1/16/2022 1:43:30 PM

मुंबई. एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों अगले महीने  शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फरहान और शिबानी 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसी बीच शिबानी ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर शिबानी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

PunjabKesari
शिबानी ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। टैटू में शिबानी ने हाथ पर हवा में उड़ती हुई तीन चिड़िया बनवाई हैं। शिबानी के हाथ पर ये टैटू काफी अच्छा लग रहा है। टैटू बनवाने के बाद शिबानी ने आर्टिस्ट को थैंकयू भी बोला है। तस्वीर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा- 'सावियो आप एक अच्छे आर्टिस्ट के साथ एक अच्छे इंसान भी हो। इतने अच्छे टैटू के लिए शुक्रिया और इतना अच्छा होने के लिए भी थैंक यू।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अगस्त 2021 में शिबानी ने अपने जन्मदिन पर फरहान अख्तर के नाम का टैटू गुदवाया था। शिबानी ने जो अब टैटू बनवाया है उसका मतलब है- इसे थ्री लिटिल बर्ड्स टैटू कहते हैं। इसमें तीन उड़ने वाली चिड़िया होती हैं। एक का मतलब होता है पॉजिटिव थॉट्स, दूसरे का मतलब होता है आजादी और तीसरे का मतलब होता है समय के साथ सब बेहतर होना।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें शिबानी और फरहान तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फरहान और शिबानी शादी की प्लानिंग लंबे समय से कर रहे थे। अब जाकर दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फरहान की ये दूसरी शादी है। एक्टर ने 2000 में अधुना से पहली शादी की थी। 2016 में दोनों अलग हो गए। दोनों की दो बेटियां है-शाक्य और अकीरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News