सहेलियों संग खूब की मस्ती, मल्टीकलर लहंगे में जमकर लगाए ठुमके... अपनी मेहंदी सेरेमनी में शिबानी ने ऐसा जमाया रंग तस्वीरें देख खिल जाएगा चेहरा

2/24/2022 3:33:11 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं। हाल ही में न्यूलीवेड शिबानी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत झलकिया शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं। फैंस इस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


 
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फरहान शिबानी अपनी मेहंदी सेरेमनी में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

परिवार के सदस्य और उनके दोस्त कपल की मेहंदी सेरेमनी में खूब रंग जमा रहे हैं।

शिबानी अपनी दोस्तों संग खूब मस्ती और डांस करती नजर आ रही हैं। इस फंक्शन की एक-एक तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

मेहंदी सेरेमनी में शिबानी की दोनों बहनों अनुषा और अपेक्षा ने भी खूब धमाल मचाया। रिया चक्रवर्ती भी येलो कलर के लहंगे में थिरकती दिखीं। 

लुक की बात करें तो अपनी मेहंदी में शिबानी दांडेकर ने मल्टीकलर खूबसूरत लहंगा पहना।

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग पंजाबी जुती पेयर की। इस ड्रेस-अप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स पहने और हाथों पर भी फूलों वाला ब्रेस्लेट पहना।

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स पर फूल शिबानी की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं।

 

बता दें, फरहान और शिबानी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ये फरहान की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अधुना भबानी के साथ शादी की थी। उनसे अलग होने के बाद अब एक्टर ने शिबानी दांडेकर का हाथ थाम लिया है।

Content Writer

suman prajapati