सहेलियों संग खूब की मस्ती, मल्टीकलर लहंगे में जमकर लगाए ठुमके... अपनी मेहंदी सेरेमनी में शिबानी ने ऐसा जमाया रंग तस्वीरें देख खिल जाएगा चेहरा

2/24/2022 3:33:11 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं। हाल ही में न्यूलीवेड शिबानी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत झलकिया शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं। फैंस इस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


 
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फरहान शिबानी अपनी मेहंदी सेरेमनी में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

परिवार के सदस्य और उनके दोस्त कपल की मेहंदी सेरेमनी में खूब रंग जमा रहे हैं।

PunjabKesari

शिबानी अपनी दोस्तों संग खूब मस्ती और डांस करती नजर आ रही हैं। इस फंक्शन की एक-एक तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी में शिबानी की दोनों बहनों अनुषा और अपेक्षा ने भी खूब धमाल मचाया। रिया चक्रवर्ती भी येलो कलर के लहंगे में थिरकती दिखीं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अपनी मेहंदी में शिबानी दांडेकर ने मल्टीकलर खूबसूरत लहंगा पहना।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग पंजाबी जुती पेयर की। इस ड्रेस-अप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स पहने और हाथों पर भी फूलों वाला ब्रेस्लेट पहना।

PunjabKesari

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स पर फूल शिबानी की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं।

 

PunjabKesari

बता दें, फरहान और शिबानी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ये फरहान की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अधुना भबानी के साथ शादी की थी। उनसे अलग होने के बाद अब एक्टर ने शिबानी दांडेकर का हाथ थाम लिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News