सुशांत के सुसाइड वाले दिन नजर आई ''मिस्ट्री गर्ल'' के राज से उठा पर्दा, शिबानी दांडेकर ने बताया कौन थी वो लड़की

8/25/2020 12:48:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले के बाद लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई फिलहा ल सुशांत के निधन वाले दिन उनके रूम में मौजूद चाल लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत की मौत वाले दिन वीडियो में नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल' भी लोगों के लिए एक सस्पेंस बनी हुई है। अब हाल ही में एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने उस मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दा उठाया है और ट्वीट कर अपनी बात सबके सामने रखी है। 

PunjabKesari


दरअसल, सुशांत के निधन के दिन मिस्ट्री गर्ल काले रंग के बैग के साथ सुशांत के फ्लैट में जाते हुए नजर आई थी। ऐसे में लोगों का मानना है कि वो गर्ल कोई और नहीं, बल्कि रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर हैं। लेकिन खुद लग रहे ऐसे आरोपों के बीच शिबानी ने सफाई पेश की है और बताया है कि असल में वो कौन है?


शिबानी दांडेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''ये मैं नहीं हूं और न ही ये सिमोन है! प्लीज कुछ भी कहने से पहले फैक्ट चैक कर लें। ये सुशांत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस अब बहुत हो गया! मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाते रहें।''
इस प्रकार शिबानी ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है और साथ ही नाम बदनाम करने वाले लोगों की फटकार भी लगाई है। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News