शिबानी दांडेकर ने गर्दन पर बनवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

8/27/2021 1:07:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टेलीविजन होस्ट शिबानी दांडेकर अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने फरहान के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवाया है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है।

PunjabKesari


शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुक्रवार को अपने नए टैटू की झलक दिखाई। एक्ट्रेस ने ये टैटू अपनी गर्दन पर गुदवाया है। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनकी गर्दन की साइड पर फरहान शब्द लिखा हुआ है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ द्वारा स्याही।'

 

PunjabKesari


बता दें, शिबानी ने यह टैटू बॉयफ्रेंड फरहान के 42वें बर्थडे पर उन्हें समर्पित किया।

 

PunjabKesari


गौरतलब है कि शिबानी और फरहान पिछले तीन साल से एक दूसरे के रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले फरहान की शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से हुई थी, जिससे उनको दो बेटियां - शाक्य और अकीरा हुई थी। वहीं बीते दिनों शिबानी ने फरहान संग शादी को लेकर कहा था, "हर कोई मुझसे वह सवाल पूछ रहा है। सच कहूं तो यह विषय नहीं आया है, लेकिन मैंने लोगों से कहा है मैं आपको बता दूंगी। अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News