राज कुंद्रा के साथ बोल्ड तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं शर्लिन चोपड़ा, यूजर्स ने फोटोशॉप्ड बताकर सुनाई खरी-खोटी

8/13/2021 11:04:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों जेल में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस उनके खिलाफ खुलकर सामने आईं हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, जिनसे बीते दिनों इस मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे। वहीं पुलिस में बयान दर्ज करवाने के बाद बुधवार को उन्होंने राज कुंद्रा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जो खूब वायरल हो गई। अब लोग उस फोटो के लिए शर्लिन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।


तस्वीर शेयर करते हुए शर्लिन ने दावा किया था कि उनकी ये तस्वीर द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट के वक्त की है, जिसमें वह राज कुंद्रा और एक अन्य की बीच बैठी बोल्ड लुक में पोज देती नजर आईं थी। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, '29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।'


 


वहीं यूजर्स शर्लिन और राज कुंद्रा की तस्वीर को एडिट और फोटोशॉप्ड की गई तस्वीर बता रहे हैं। जिसके चलते उन्हें ट्रोल करने लग गए।

 


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'अच्छी एडिटिंग।' एक बोला- 'क्या दीदी पब्लिसिटी के लिए अब कुछ भी करोंगी क्या, फोटोशॉप्ड है ये फोटो।' 


अन्य ने लिखा- 'यह फोटोशॉप है और हमने आपकी पिछली तस्वीरें देखी हैं...! इस तस्वीर में आप बेहद असहज लग रही हैं...! ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। 

Content Writer

suman prajapati