पहली भारतीय Playboy Model हैं शर्लिन चोपड़ा, सोशल मीडिया पर पार की बोल्डनेस की सारी हदें

1/12/2020 2:16:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मॉडल से एक्ट्रेस बनी शर्लिन चोपड़ा अपने फैंस को कभी भी इम्प्रैस करने से पीछे नहीं रहतीं। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाने वाली तस्वीरों से शर्लिन छाई रहती हैं। आज हम आपको दिखाएंगे एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही वाइल्ड तस्वीरें- 

PunjabKesari,Sherlyn Chopra

कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, जो प्लेबॉय मैगजीन के लिए यह सब करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। 

PunjabKesari, Sherlyn Chopra

हैदराबाद में जन्मी शर्लिन बचपन से ही ग्लैमर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम बनाना चाहती थीं। उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा करने के तुरंत बाद मिस आंध्र कंप्टीशन जीता। बहुत कम लोगों को पता होगा कि शर्लिन का असली नाम मोना चोपड़ा है। 

 

PunjabKesari, Sherlyn Chopra
अपने शानदार फोटोशूट से पॉपुलर हुईं शर्लिन ने तेलुगु और तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। वह 'दिल बोले हड़िप्पा!' और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

PunjabKesari,Sherlyn Chopra

2009 में 'बिग बॉस' के तीसरे सीज़न से उन्हें और पॉपुलैरिटी मिली। शर्लिन ने 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' सीजन 6 को होस्ट किया। वह अपने बोल्ड साइड को दिखाने से कभी भी नहीं शर्माती। शर्लिन अपनी वाइल्ड तस्वीरों और कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंन्ट के लिए भी जानी जाती हैं। 

PunjabKesari, Sherlyn Chopra

शर्लिन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स भी किए हैं। वह अपने आप को फिट रखने के लिए रोज योगा करती हैं और जिम भी करती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News