ड्रग्स केस में शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पर उठाई उंगली, कहा- अगर ''माल'' नहीं लिया, तो 12 वकीलों के मशविरे की जरूरत क्यों?

9/26/2020 12:17:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में आफत सी आई हुई है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े स्टार्स के नाम ड्रग मामले में सामने आए हैं। इसी मामले को लेकर इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान एनसीबी की रडार पर है। आज एनसीबी दीपिका से ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका को आड़े हाथ लिया है और उन पर जमकर निशाना साधा है।

PunjabKesari


दीपिका का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा, ''यदि आप “माल” का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की ज़रूरत क्यों पड़ी??''

PunjabKesari


शर्लिन ने आगे लिखा, ''सच बोलने वालों को panic या anxiety attacks नहीं होते हैं। जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है।''

PunjabKesari


शर्लिन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें शर्लिन चोपड़ा लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपने बयान दे रही है। 

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News