शिल्पा के बयान पर शर्लिन चोपड़ा का कटाक्ष- येडा बनके पेड़ा खाती रहीं दीदी, अब कह रही हैं पति की हरकतों के बारे में पता नहीं था

9/17/2021 2:06:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनकी कंपनियों के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इन 43 गवाहों में राज की पत्‍नी श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।

PunjabKesari

 

वहीं शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शिल्पा शेट्टी के स्टेटमेंट पर कटाक्ष किया। वीडियो में शर्लिन कह रही हैं कि कुछ रिपोर्टों के अनुसार, दीदी कह रही है कि उन्हें पति की नापाक हरकत के बारे में पता नहीं था। दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की चल-अचल संपत्ति की जानकारी नहीं है। यह कथन कितना सच है, आप लोग खुद ही समझ सकते हैं।" वह पूरे समय वजन उठा रही थी। उन्होंने आगे कहा- "वैसे इसे क्या कहते हैं? येदा बंकर, पेड़ा खाना। है ना?"

 


एक रिपोर्ट के छपी खबर के मुताबिक इस चार्जशीट में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को गवाह बनाया गया है। पुलिस ने उनके बयान को भी चार्जशीट में शामिल किया है। ऐसे शर्लिन को गवाह बनाने से राज कुन्द्रा की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

 

PunjabKesari


खबर के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा है कि ''मुझे शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने के लिए आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से हायर किया गया था। सौरभ कुशवाह और राज कुन्द्रा इसके डायरेक्टर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static