''इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं''-शर्लिन चोपड़ा

9/12/2020 1:24:31 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में आने के बाद कई स्टार्स ने दावा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टीज होती हैं जिसमें स्टार्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब फिल्म कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इंडस्ट्री में होती ड्रग्स पार्टी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है। इस बार में खुलासा एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट पर एक पोस्ट शेयर कर किया।

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मेंवह योग करती हुई नजर आ रही हैं। सामने आए इस वीडियो में शर्लिन कहती हैं-आप लोग हमेशा मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।'' शर्लिन का ये पोस्ट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

इससे पहले शर्लिन ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वह भी इसका सामना कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मुझे कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। एक्ट्रेस ने कहा कि तब तक वो यह नहीं जानती थीं कि 'डिनर' का असली मतलब कॉम्प्रोमाइज करना होता है।

शर्लिन ने कहा था जब उन्हें यह बात समझ आई तो उन्होंने इससे इंकार करने का तरीक ढूंढ लिया। उन्होंने कहा- 'मुझे डिनर ही नहीं करना। मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरी डाइट चल रही है। आप ब्रेकफास्ट पर बुलाओ, लंच पर बुलाओ। इसके बाद वो कभी मुझसे संपर्क नहीं करते थे।'वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्लिन टाइम पास, जवानी- दीवानी, गेम, रकीब, दिल बोले हडिप्पा, वजह तुम हो और माया जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा शर्लिन तेलेगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

I was a chain smoker. In Oct 2017, I had quit smoking. I was a social drinker. Ever since the national lockdown started in March, I’ve been a teetotaller. ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है.. इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफ़र करते हैं.. मगर लेने का नहीं ❌ #nutrition #discipline #yoga #fitness #mindset 🤟🔥🔥🔥

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

Smita Sharma