कभी कॉलेज की फीस भरने के लिए लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी ये हसीना

12/11/2017 4:42:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आईं है। आए दिन हमेशा अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाने वाली शर्लिन की जिंदगी के शुरुआती दिन अच्छे नहीं थे। बताया जाता है कि अपनी पढ़ाई के दिनों में कॉलेज की फीस पूरी करने के लिए उन्होंने वो करना पड़ा जो शायद ही एक लड़की कभी सोच सकती है। 

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में शर्लिन ने अपने कॉलेज के दिनों को ताजा करने के लिए बताया कि एक एेसा वक्त भी था। जब उनके पास पैसों की काफी कमी थी। तब एेसी नौबत भी आ गई थी कि उनकी पढ़ाई भी रुक जाती।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इसी के चलते उनको अपनी खूबसूरती का फायदा उठाना पड़ा। और पैसों के लिए शारीरिक संबंध बनाने लगी। शर्लिन ने बताया कि उन्होंने इतना गलत रास्ता चुना कि वह अलग-अलग लोगो के साथ सेक्स करती थी।

PunjabKesari

जिससे उनकी कॉलेज की फीस और उनकी सारी जरुरतें पूरी हो जाती थी। इतना ही नहीं उन्होंने ये तक बताया कि उनको सेक्स की बुरी लत लग गई थी। 

PunjabKesari

वैसे शर्लिन एक एेसी एक्ट्रैस और मॉडल हैं जिन्होंने पहली बार प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर सबके होश उड़ा दिए थे। अपनी पहली फिल्म से लेकर शॉर्ट फिल्म तक के बॉलीवुड के इस करियर में कई सारी फिल्मों में काम करने वाली शर्लिन आज लोगो के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं।

PunjabKesari

वह शुरुआती दिनों में इतने बुरे दौर से गुजरी थी कि उनको पढ़ाई पूरी करने के लिए शारीरिक संबंध बनाने पड़े। शॉर्ट फिल्म माया से सुर्खियों में आने वाली शर्लिन कामसूत्र 3 डी में अपनी बोल्ड तस्वीरों से उन्होंने सोशल साइट पर चहलका मचा दिया। अक्सर सोशल साइट पर शर्लिन अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसके लोग काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि वैसे बॉलीवुड में एंट्री के बाद उन्होंने शारीरिक संबंध बनाना छोड़ दिया। लेकिन हुस्न के जलवे आज भी लोगो के सामने वह दिखाती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News