Justice For Shraddha: श्रद्धा के लिए इंसाफ मांगने निकलीं शर्लिन चोपड़ा, हाथ में कैंडल लेकर निकाला मार्च

11/27/2022 12:00:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। वह साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं और उन्हें बिग बॉस 16 से बाहर करने की भी मांग की थी। इन सब के बाद वह अब प्रेमी आफ्ताब पूनावाला के हत्थे चढ़ने वाली श्रद्धा वॉकर के लिए इंसाफ मांगने निकल पड़ी हैं। हाल ही मे उन्होंने श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा हाथ में कैंडल लिए मार्च निकाल रही हैं।

PunjabKesari

 

एक हाथ से उन्होंने श्रद्धा का पोस्टर पकड़ा हुआ है, जिस पर जस्टिस फॉर श्रद्धा..भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

PunjabKesari

 

इस दौरान शर्लिन ने अन्य लोगों के साथ मिलकर श्रद्धा के इंसाफ के लिए मोमबत्तियां भी जलाईं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आईं।

 

PunjabKesari


क्या है श्रद्धा हत्याकांड
बता दें कि आफताब पूनावाला ने 18 मई की रात अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या थी। हालांकि, इसका खुलासा 6 महीने बाद हुआ। आफताब ने पहले श्रद्धा की जमकर पिटाई की बाद में उसका गला दबाकर मार डाला। आफताब यहीं नहीं रुका उसने श्रद्धा की बाॅडी के 35 टुकड़े किए। वह हर रात 2 बजे लाश के टुकड़ों को फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाया करता था। वहीं अब श्रद्धा पाल्कर के पिता ने आफताब पूनावाला के लिए फांसी की सजा की मांग की है।


 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News