36 की हुईं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, पैसों के लिए कर चुकीं हैं ऐसा काम

2/11/2020 10:57:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का आज बर्थडे है। शर्लिन आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने हॉट अंदाज के लिए बखूबी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। चलिए जानते हैं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ के कुछ अनसुने किस्से...


शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 में हैदराबाद में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मीं करियर की शुरूआत साल 2005 में फिल्म 'टाइमपास' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया। हिन्दी के अलावा शर्लिन कई तेलगू और इंग्लिश फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


शर्लिन अक्सर अपने सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में इतना कामयाब न हो सकी, जितना वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छा गईं।

एक बार शर्लिन अपने एक फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं, जिसने उनकी निजी जिंदगी में भी खलबली मचा दी थी।


साल 2012 में शर्लिन ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, इस फोटोशूट के चलते एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुईं थीं। शर्लिन न सिर्फ अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहीं, बल्कि वो कई बार बेबाकी से दिए गए बयानों के लेकर भी हैडलाइन्स का हिस्सा बनीं।

एक बार शर्लिन ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने मॉडलिंग के दिनों में पैसो के लिए कई लोगों के साथ बैड शेयर किया। 


साल 2012 में निर्भया गैंगरेप के बाद शर्लिन ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, इस देश में लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिलने पर वह खुद के बलात्कार के लिए तैयार हैं।


एक बार शर्लिन ने अपने विद्या बालन से प्यार के बारे में भी बताया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो विद्या की बहुत बड़ी फैन हूं, इतना ही नही शर्लिन ने आगे कहा था कि अगर वो सुन रही हैं तो मैं कहना चाहती हूं कि मैं आपका सिद्धार्थ से बेहतर ख्याल रख सकती हूं। ”


फिल्मों से लेकर पर्सलन लाइफ तक चर्चा में रहने वाली शर्लिन कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें एक्ट्रेस साल 2009 में 'बिग बॉस' सीजन 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा शर्लिन एमटीवी के शो 'स्प्लिट्सविला' में भी नजर आ चुकी हैं। 


इन दिनों एक्टिंग दुनिया से दूर शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर लेटेस्ट मोमैंट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। 

Edited By

suman prajapati