36 की हुईं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, पैसों के लिए कर चुकीं हैं ऐसा काम

2/11/2020 10:57:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का आज बर्थडे है। शर्लिन आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने हॉट अंदाज के लिए बखूबी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। चलिए जानते हैं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ के कुछ अनसुने किस्से...

PunjabKesari
शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 में हैदराबाद में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मीं करियर की शुरूआत साल 2005 में फिल्म 'टाइमपास' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया। हिन्दी के अलावा शर्लिन कई तेलगू और इंग्लिश फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari
शर्लिन अक्सर अपने सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में इतना कामयाब न हो सकी, जितना वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छा गईं।

PunjabKesari

एक बार शर्लिन अपने एक फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं, जिसने उनकी निजी जिंदगी में भी खलबली मचा दी थी।

PunjabKesari
साल 2012 में शर्लिन ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, इस फोटोशूट के चलते एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुईं थीं। शर्लिन न सिर्फ अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहीं, बल्कि वो कई बार बेबाकी से दिए गए बयानों के लेकर भी हैडलाइन्स का हिस्सा बनीं।

PunjabKesari

एक बार शर्लिन ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने मॉडलिंग के दिनों में पैसो के लिए कई लोगों के साथ बैड शेयर किया। 

PunjabKesari
साल 2012 में निर्भया गैंगरेप के बाद शर्लिन ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, इस देश में लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिलने पर वह खुद के बलात्कार के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
एक बार शर्लिन ने अपने विद्या बालन से प्यार के बारे में भी बताया था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो विद्या की बहुत बड़ी फैन हूं, इतना ही नही शर्लिन ने आगे कहा था कि अगर वो सुन रही हैं तो मैं कहना चाहती हूं कि मैं आपका सिद्धार्थ से बेहतर ख्याल रख सकती हूं। ”

PunjabKesari
फिल्मों से लेकर पर्सलन लाइफ तक चर्चा में रहने वाली शर्लिन कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें एक्ट्रेस साल 2009 में 'बिग बॉस' सीजन 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा शर्लिन एमटीवी के शो 'स्प्लिट्सविला' में भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari
इन दिनों एक्टिंग दुनिया से दूर शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर लेटेस्ट मोमैंट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News