शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा के पति पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा-जबरन Kiss करने लगे थे राज कुंद्रा, मैं धक्का देकर वॉशरूम...

7/29/2021 12:37:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  पोर्नाग्राफी मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जहां 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में हैं, वहीं एक्‍ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शर्लिन का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ यौन दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।

PunjabKesari


एक रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन ने राज कुंद्रा के ख‍िलाफ ने अप्रैल 2021 में सेक्‍सुअल असॉल्‍ट की एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। हाल ही में उन्होंने  मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।  अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रपोजल के बारे में बुलाया और वह प्रपोजल पर चर्चा करना चाहते थे।

 

 

शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा अचानक बिना बताए मेरे घर आ गए थे। हमारे बीच फोन पर टेक्‍स्‍ट मेसेज में किसी बात को लेकर बहस हुई थी। घर पर आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस के मना करने के बाद भी जबरन किस करने की कोशिश की। मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई औऱ राज को धक्का देकर वह वॉशरूम में चली गई थी।

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। इसके साथ ही शार्लिन ने अपनी शिकायत में बताया कि राज के उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

 


शर्लिन चोपड़ा की श‍िकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 384, 415, 420, 504, 506, 354 (ए) (बी) (डी), धारा 509 और आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 और 67 (ए) के अलावा वीमन ऐक्‍ट की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज किया है। अपनी श‍िकायत में शर्लिन चोपड़ा ने 27 मार्च, 2019 की घटना का जिक्र किया है।
बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे एप पर अपलोड करने का आरोप है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News