एक और एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गलेः दोस्त से वीडियो कॉल के बीच शेरिन ने पंखे से लटककर दी जान

5/18/2022 1:26:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से यंग एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के सुसाइड की खबरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हैरान कर रही हैं। 20 साल की एक्ट्रेस शहाना के बाद, पल्लवी डे के सुसाइड ने लोगों को चौका दिया। वहीं अब हाल ही में एक और साउथ इंडियन सिनेमा की एक्ट्रेस का निधन हो गया। केरल के एर्नाकुलम जिले के कोच्चि इलाके में रहने वाली ट्रांसवुमन मॉडल अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाई गई है।

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलयाली एक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही थीं। इसी बीच उसने सुसाइड का कदम उठाया। एक्ट्रेस की दोस्त ने जिसके साथ वह वीडियो चैट कर रही थीं, उसी ने पुलिस अधिकारियों को शेरिन के इस कदम की जानकारी दी। लेकिन पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थी। शेरिन ने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली।

 

पुलिस के अनुसार, शेरिन के करीबी लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन का शिकार थीं। पिछले कुछ दिनों से वो काफी उदास महसूस कर रही थी। पुलिस अभी मामले की पूरी जांच-पड़ताल कर रही है और जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद एक्ट्रेस के शव को कलामास्सेरी मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।
बता दें, शेरिन ने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया था और मॉडलिंग की दुनिया मे काफी एक्टिव थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News