दूर खड़ी तमाशा देखती रहीं शहनाज, टास्क के दौरान बुरी तरह भिड़े सिद्धार्थ-आसिम

1/20/2020 2:07:26 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को लोग काफी पसंद करते हैं। शो में दोनों की खट्टी-मीठी नोक-झोक आए दिन फैंस को देखने को मिलती हैं।  खट्टी-मीठी नोक-झोक के अलावा दोनों एक-दूसरे का स्टैंड लेते भी दिखाई देते हैं। अक्सर देखा जाता है जब भी सिद्धार्थ गुस्से में होते हैं तो शहनाज उन्हें पूरी तरह से शांत करती हैं।

PunjabKesari

वह सिद्धार्थ की हर लड़ाई में उन्हें संभालती हैं ताकि वह अपना आपा खोकर कोई गलती ना करें। इसके साथ ही बाकी कंटेस्टेंट के साथ सिद्धार्थ के लिए लड़ती भी हैं। लेकिन हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है,जिसमें सिद्धार्थ आसिम के साथ उनके गलत संचालन को लेकर लड़ते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां बाकी घरवाले सिद्धार्थ और आसिम को संभालते दिख रहे हैं। वहीं शहनाज सिद्धार्थ से दूर खड़ी हैं। हमेशा सिद्धार्थ की ढाल बनने वाली शहनाज का ये अवतार देख सब हैरान हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर अलग हो गए हैं। खैर शहनाज ने ऐसा क्यों किया ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि सिद्धार्थ और आसिस की ये लड़ाई एक टास्क के दौरान हुई है।   

 

View this post on Instagram

Elite Club ki iss horse race mein hone wala hai maamla garam! Watch it tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News