निर्देशन के साथ एक्टिंग की दुनिया में भी डेब्यू कर रही हैं शैली चोपड़ा धर

1/15/2019 7:39:37 PM

नई दिल्ली। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रही निर्देशक शैली चोपड़ा धर जल्द ही फिल्म के अगले गीत 'इश्क मीठा' में कैमियो करते हुए नजर आएंगी। पंजाबी शादी पर आधारित इस गीत में निर्देशक की झलक दिखाई जाएगी। 'इश्क मीठा' के साथ 90 के दशक के प्रतिष्ठित गीत को दोहराया जाएगा जिसे मूल रूप से जस अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया था और पंजाबी शादियों में यह एक पसंदीदा गीत में से एक है।

 

जैसा कि हम जानते हैं कि यह फिल्म एक पंजाबी परिवार की कहानी पर आधारित है और ऐसे में पंजाबी शादी के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट गाना है। कुछ दिन पहले सोनम ने गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के अगले वेडिंग सॉन्ग की तैयारी में पापा अनिल कपूर के साथ। गाना जल्द ही रिलीज होगा।

 

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के टाइटल ट्रैक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के निर्माता फिल्म के नवीनतम गीत इश्क मीठा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में न केवल पुराने ज़माने का रोमांस देखने मिलेगा बल्कि यह प्रेम कहानी वर्तमान समय से भी मेल खाती हुई नजर आएगी और साथ ही आपको यह अहसास दिलाएगा कि आपको किसी के 'लव इंट्रेस्ट' के बारे में निर्णय लेने का हक नहीं है।

 

फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan