Video: एकता कपूर के नए शो ''बेकाबू'' में नजर आएंगे Shelin Bhanot, रिलीज हुआ प्रोमो

2/23/2023 11:36:18 AM

नई दिल्ली। टीवी सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट की किस्मत चमक गई है। शो के ग्रेंड फिनाले में एकता कपूर ने उन्हें अपना नया शो 'बेकाबू' ऑफर किया था। जिसके बाद अब शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। इस शो में शालीन के अपोजिट ईशा सिंह नजर आने वाली हैं। 

 

'बेबाकू' का प्रोमो हुआ रिलीज
शो 'बेबाकू' के प्रोमो को शालीन भनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह काफी डैसिंग लुक में नजर आ रहे हैं। प्रोमो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- नई शुरुआत, आप सभी को बेकाबू बनाने के लिए...मेरे डिजिटल परिवार ShalinKiSena और इस सफर का हिस्सा रहे सभी लोगों को धन्यवाद, यह आप सभी के लिए है...और इसके लिए colorstv, ektarkapoor, balajitelefilmslimited को बहुत-बहुत धन्यवाद।आभार।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

 

कुछ ऐसी है शालीन के नए शो की कहानी
प्रोमो की बात करें तो, इसमें कपल की पिछवी लाइफ कैसी थी, और आज वह कैसे टकराते है...शो दो कपल की कहानी है साथ ही ये अच्छाई और बुराई के बीच लडाई है जिसमें शालीन और ईशा साथ में प्यारे लग रहे हैं। ईशा के कैरेक्टर की बात करें तो वह एक मिडिल क्लास लड़की बेला का किरदार निभा रही हैं। बेला के पास कुछ अद्भुत महाशक्तियां है जिनसे वह खुज अनजान है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी दर्शकों को असली रहस्य का पता चलेगा। वहीं, शालीन भी कुछ ऐसी ही सुपर नेचुरल शक्तियों वाले रोल में है। 

बता दें कि, बेकाबू में मोनालिसा भी अहम भूमिका निभा रही हैं। शो अगले महीने मार्च से ऑन एयर होने वाला है। 

Content Editor

kahkasha