आर्यन की अरेस्ट को लेकर शेखर सुमन को हुई शाहरुख और गौरी की चिंता, बोले- ''समझ सकता हूं उन पर क्या बीत रही होगी''

10/10/2021 11:34:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई क्रूज ड्रग मामले में शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से सभी शॉक्ड हैं। इस कठिन समय में आर्यन और उनके परिवार को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स और दोस्तों का खूब समर्थन मिल रहा है। अब हाल ही में एक्टर शेखर सुमन शाहरुख और उनके परिवार के सपोर्ट में सामने आए हैं और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


शेखर सुमन ने कहा कि उन्हें शाहरुख और गौरी को बेटे की गिरफ्तारी के बीच देखकर 'बेहद दुख' लगा। अपने ट्वीट में शेखर ने लिखा, “मेरा दिल शाहरुख खान और गौरी खान के लिए है। एक पेरेंट होने के नाते में मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं कि उन पर क्या बीत रही होगी। माता-पिता के लिए इस तरह की पीड़ा से गुजरना आसान नहीं है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शाहरुख खान क्या है।”


अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा- "जब मैंने 11 साल की उम्र में अपने बड़े बेटे आयुष को खो दिया तो शाहरुख खान एकमात्र ऐसे एक्टर थे, जो फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान व्यक्तिगत रूप से मेरे पास आए। मुझे गले लगाया और अपनी संवेदना व्यक्त की। मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि पिता होने के नाते उन पर क्या बीत रही होगी।”

शेखर सुमन के ये दोनों ट्वीट फैंस का खूब ध्यान खींच रहे हैं और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख का बेटा आर्यन फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। उनकी जमानत पर सुनवाई सोमवार यानि 11 अक्टूबर को होने की संभावना है।
 

Content Writer

suman prajapati