आत्महत्या करने की झूठी खबर चलाने पर भड़के अध्ययन सुमन, कहा ''मेरी मां सदमे में आ गई थी, शर्म आनी चाहिए''

2/23/2021 12:24:00 PM

मुंबई. एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की आत्महत्या की फेक न्यूज ने बवाल मचा दिया था। इस खबर को सुनकर अध्ययन का पूरा परिवार सदमे में आ गया था। बेटे की आत्महत्या की झूठी खबर सुनकर शेखर सुमन काफी भड़के गए थे और उन्होंने न्यूज चैनल के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही थी। अब अध्ययन ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari
अध्ययन ने कहा- 'अगर मैंने आत्महत्या कर ली है तो यह मेरा भूत खड़ा है जो आपसे बात कर रहा है। भाई यह बहुत ही शर्मनाक बात है। मैं तो दिल्ली में था उस वक्त। मुझे तब पता चला जब लोगों के फोन कॉल आने शुरू हुए। मैंने तो बहुत से लोगों के फोन भी नहीं उठाए। मेरी मां को जब पता चला तो उन्हें गहरा सदमा लगा। उन्होंने मुझे कॉल करना शुरू कर दिया, लेकिन मैं जवाब नहीं दे सका, क्योंकि मैं उस समय मैं मीटिंग में था। मैंने फोन पर उनका जवाब दिया। मैं खुद हैरान हूं। अभी भी मुझे लोगों के फोन आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अध्ययन ने आगे कहा- 'अगर किसी के माता-पिता को यह पता चले कि उसके बेटे या बेटी ने आत्महत्या कर ली है तो उन पर क्या बीतेगी? ये कितनी गलत बात है। इसके पीछे क्या कारण है कि आपको लिखने की जरूरत पड़ी कि मैंने आत्महत्या कर ली है। मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। मेहनत कर रहा हूं। मुझे आत्महत्या करने की क्या जरूरत है और मैं तो चाहूंगा कि कोई भी ना करे। आप इस तरह की बातें कैसे कर सकते हैं? शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को।'

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News