शेखर सुमन का बयान, सुशांत केस की हुई गला दबाकर हत्या, ये सब फिक्स है

10/12/2020 9:00:15 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में बीते कुछ दिनों से ऐसा उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जिसकी वजह से एक्टर के फैंस काफी फैन मायूस हो गए हैं. सोशल मीडिया पर केस को लेकर सवाल उठाए जाने लगे हैं। अब ये सब इसलिए हो रहा है कि क्योंकि AIIMS रिपोर्ट में हत्या वाली थ्योरी नकार दिया गया है। वहीं दूसरी वजह रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलना है। इन दो डेवलपमेंट की वजह केस के समीकरण पूरी तरह बदल चुके हैं।

 

केस में आ रहे इन नाटकीय मोड़ से एक्टर शेखर सुमन भी खुश नहीं है। वे अब काफी हताश हो गए हैं और केस को सिर्फ राह से भटकता देख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

 

शेखर सुमन ने लिखा- सुशांत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। दम घुटा या फिर ऐसे ही फिक्स कर दिया। शेखर सुमन अब अपने इस ट्वीट के जरिए शेखर सुमन ने सीधे-सीधे जांच एजेंसी पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका ये कहना कि क्या सबकुछ फिक्स था, सभी को हैरान कर रहा है।

इससे पहले शेखर सुमन ने एक और ट्वीट कर कहा था कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है और घर चले जाना चाहिए. उन्होंने रिया को मिली बेल पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। शेखर ने AIIMS रिपोर्ट  पर भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कह दिया था कि ये केस हाईजैक हो चुका है। एक्टर के उस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

 

बता दें क शेखर सुमन बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर को न्याय दिलाने के लिए जंग शुरू की, जो अभी भी जारी है।

Smita Sharma