मिलिंद सोमन की न्यूड तस्वीर देख बोले शेखर सुमन- उम्र 55 की और हरकतें...

11/8/2020 10:54:35 AM

मुंबई:  एक्टर और माॅडल मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी क तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। मिलिंद ने अपने 55वें बर्थडे पर गोवा के संमदर किनारे बिना कपड़ों के भागते हुए की तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी। मिलिंद की यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी। जैसी ही मिलिंद की ये तस्वीर सामने आई एक्टर लोगों के निशाने पर आ गया था। इतना ही नहीं उन पर गोवा में एक केस भी दर्ज हो गया है।

इसी बीच अब मिलिंद की तस्वीर पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर लिखा-' मिलिंद सोमन...उम्र 55 की और हरकतें...बचपन की।' शेखर सुमन का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। 

 

 

तस्वीर को लेकर लेकर गोवा पुलिस ने मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है।  मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (अश्लील कृत्य और गानों) और धारा 67 (अश्लील कंटेट ऑनलाइन पोस्ट करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है।हालांकि इस मामले में अभी तक मिलिंद सोमन की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। 

Smita Sharma