सुशांत मामले में नहीं आया CBI का कोई अपडेट तो भड़के शेखर सुमन बोले- हमारी चुप्पी का मतलब ये नहीं कि

11/23/2020 2:28:05 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फैंस और परिवार वाले आज भी इसी आशा में बैठे हैं कि इस केस में जल्द कोई नया मोड़ आएगा। हालांकि इस केस को लेकर कोई नई अपडेट नहीं आईं। जहां एक तरफ इस केस में एनसीबी तो पूरे एक्शन में है लेकिन फिलहाल सीबीआई की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सीबीआई की इस देरी से लोग काफी काफी गुस्से में हैं और आज भी एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर हमेशा अपनी  राय रखने वाले एक्टर शेखर सुमन ने एक बार फिर इस केस में सीबीआई पर कईं तरह के सवाल उठाए हैं। इस संबंध में शेखर सुमन ने एक ट्वीट भी किया है।

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा-'इतना टाइम हो गया है लेकिन अभी तक सीबीआई सुशांत केस में कोई बड़े सबूत के साथ सामने नहीं आई है। क्या जांच एजेंसी हमें अपडेट देंगी अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। हमारा शांत रहने का मतलब ये नहीं है कि हमने ये केस छोड़ दिया है या फिर हम सब भूल चुके हैं।' 

 

बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं हैं कि शेखर सुमन ने अपनी राय रखी हो बल्कि वह सुशांत के निधन के बाद से ही इस केस पर अपनी राय रख रहे हैं। यही नहीं, शेखर सुमन के अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार सुशांत मामले में अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। इस दिवाली पर भी श्वेता ने ‘सुशांत वाली दिवाली’ नाम की एक पहल से उन्हें याद किया।

Smita Sharma