SSR केस से ध्यान भटकने पर शेखर सुमन का बोले- ''ड्रगीज को मरने दो, हमें ये बताओ सुशांत किसने मारा...

9/25/2020 9:46:52 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निधन को हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं। लेकि एक्टर के निधन को लेकर भी भी रहस्य बरकरार है। सीबीआई, ईडी और यहां तक ​​कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित कई एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं। हालांकि, एनसीबी ने इस मामले में ड्रग एंगल को उजागर किया। ड्रग  एंगलसामने आने के बाद सुशांत केस से लोगों का ध्यान अब धीरे-धीरे अब ड्रग्स केस की ओर चला गया है।

हालांकि अभी भी कई ऐसे लोग हैं जो सुशांत को इंसाफ दिलाने की हर कोशिश कर रहे हैं। एक्टर शेखर सुमन उन्हीं लोगों में से हैं। शेखर सुमन आए दिन सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कोई ना कोई ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने सुशांत केस में आए ड्रग एंगल को लेकर एक ट्वीट किया। शेखर सुमन लिखते हैं कि उन्हें न तो ड्रग एडिक्ट से फर्क पड़ता है और न ही उनके द्वारा किए गए कामों से।

उन्हें फर्क पड़ता है तो सिर्फ इस बात से कि आखिर सुशांत को किसने मारा। दिवंगत एक्टर का हाउस स्टाफ और गवाह कहां चले गए। शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा- 'ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पिठानी, नीरज, सैम्यूअल, खत्री, कुक, ऐम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की, लॉकस्मिथ और वह पूरा गैंग?'

इससे पहले शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया था। इस पर लिखा था-'बेकार एक्सरसाइज है। बड़े और प्रभावशाली लोग काफी सुरक्षित और पावरफुल होते हैं, उन्हें कोई नहीं छू सकता। आप उन्हें कभी नीचे नहीं गिरा सकते। और अगर ऐसा होता तो उनके फॉलोअर्स काफी तेजी से कम होते। देखिए अभी भी उनके फॉलोअर्स मिलियन्स में हैं।'

बता दें कि एनसीबी ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स पर शिकंजा जमारही है। इस मामले में एनसीबी ने सबसे पहले सुशांत की  गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। इसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह कई सेलेब्स के नाम क्रॉप किए हैं। जहां आज एनसीबी रकुलप्रीत से पूछताछ करेगी। वीं कल यानि शनिवार को  सारा अली खान,दीपिका पादुकोण और  श्रद्धा कपूर को एजेंसी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा हाल ही में करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस भी एजेंसी के रडार पर आ गई है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रविप्रसाद को पूछताछ के लिए बुलाया। 

Smita Sharma