''नेपोटिज्म'' मामले में घिरे लोगों पर शेखर सुमन ने ली चुटकी,कहा-''शेर बनने वाले आज कायर बन गए, बिहार जिंदाबाद''

6/23/2020 1:00:54 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से तो मानों इंडस्ट्री में भूचाल-सा आ गया है। एक्टर के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में 'नेपोटिज्म' का मुद्दा फिर गर्माया गया है। सुशांत के निधन के बाद ही यह बहस शुरू हो गई थी कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को इंडस्ट्री में अलग-थलग कर दिया गया। कहा गया कि उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने बैन कर दिया था, जिसकी वजह से सुशांत डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर सलमान खान को सबसे ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। इंडस्ट्री की ही कई फेमस हस्तियों ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधा, लाकि इन आरोपों के जवाब में ज्यादातर सेलेब्स ने चुप्पी साधी हुई है। अब इसी चुप्पी पर दिग्गज एक्टर शेखर सुमन ने निशाना साधा।

शेखर सुमन ने ट्विटर परट्वीट करते हुए लिखा-'फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंडी लोग उजागर हो गए हैं। बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती। बिहार जिंदाबाद।'

 

बता दें कि शेखर सुमन भी बिहार के रहने वाले हैं। शेखर ने जिस तरह का ट्वीट किया है उससे साफ जाहिर है कि बॉलीवुड की गुटबाजी और नेपोटिज्म के वो विरोधी है। शेखर भी सुशांत के सुसाइड के बाद से भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को उनकी आत्महत्या का दोषी मान रहे हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। 

Smita Sharma