किलर कोविड ने ली शेखर सुमन की सास की जान, नानी के निधन पर भावुक हुए अध्ययन बोले ''हम मौत के सबसे करीब पहुंच गए''

5/7/2021 2:57:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शेखर सुमन की निजी जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी सास का निधन हो गया है। उनकी मृत्यु कोरोना के चलते हुई है।सासु मां के निधन से एक्टर और उनके बेटे अध्ययन सुमन काफी दुखी हैं। बाप-बेटे ने परिवार के इस सदस्य के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। 

PunjabKesari


शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज मैंने दिल्ली में अपनी बेहद प्यारी सास को किलर कोविड के हाथों खो दिया। दिल टूट गया है और विचलित हूं। वो मुझे बहुत प्यार करती थीं और हर दिन मुझे अपना आशीर्वाद देती थीं। सबसे अधिक ममतामयी। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे मम्मी। हम सबसे आपसे बहुत प्यार करते हैं।

 


वहीं, शेखर के बेटे अध्ययन सुमन ने अपने इंस्टाग्राम पर भावुक नोट लिखा- 'आपसे स्वर्ग में मुलाक़ात होगी नानी। इस दौरान मैं कोविड की वजह से लोगों के मरने की ख़बरें सुन रहा था और अब यह उनके साथ हो गया। घर में रहते हुए। कभी कोई घर के बाहर नहीं गया। दोस्तों, इन दिनों हम मौत को इतने क़रीब पहुंच गये हैं, जितना कभी नहीं होते। आप अपना और अपनों का ख़्याल रखिए। हालात बहुत ख़राब हैं। लोग ठीक हो रहे हैं, मगर बड़ी तादाद में मर भी रहे हैं। घर पर रहिए। वैक्सीन लगवाइए। बस इतना तो हम कर ही सकते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by TINKA SINGH (@adhyayansuman)


बता दें, कोरोना वायरस के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स के सदस्य अपनी जान गंवा चुके हैं। बीते दिनों हिना खान के पिता, निक्की तम्बोली और पिया बाजपेयी के भाई का भी कोरोना के चलते निधन हो गया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News