सुशांत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट से असंतुष्ट शेखर सुमन, बोले '' इसके झांसे में मत आना, मुझे शक था ऐसा ही होगा''

6/25/2020 5:20:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते बुधवार पोस्टमार्टम की अंतिम रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके मुताबिक सुशांत सिंह की मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई है। रिपोर्ट में किसी भी तरह की साजिश को इंकार किया गया है। मगर पोस्टमार्टम की इस अंतिम रिपोर्ट से एक्टर शेखर सुमन अभी भी असंतुष्ट हैं और उन्होंने मामले की दोबारा जांच की मांग की है।


शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, आखिर ऐलान हो ही गया कि सुशांत सिंह की मौत सुसाइड के कारण हुई है। इसके झांसे में मत आईएगा। मुझे शक था ऐसा ही होगा। यह कहानी पहले ही तैयार कर ली गयी थी। इसीलिए यह फोरम अब अधिक अहम हो गयी है। प्लीज दोबारा जांच के लिए अपनी आवाज उठाइए। 

 


शेखर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, हमें और अधिक कोशिश करनी होगी और सुसाइड जैसी कहानियों को नहीं मानेंगे। इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम संतुष्ट नहीं होंगे।

 

शेखर सुमन ने 23 जून को भी सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए #JusticeForSushantForum करके सोशल मीडिया पर आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा था कि वो सरकार के सीबीआई जांच के कहेंगे और अन्याय के खिलाफ लिए आवाज़ उठाएंगे। शेखर के इस ट्वीट को फैंस ने खूब सपोर्ट किया था। 

     
 

Edited By

suman prajapati