सुशांत केस को लेकर हो रहे सवालों पर शेखर सुमन,कहा- ''SSR केस में एक दिन होगा चमत्कार''

12/4/2020 9:35:16 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री बन चुकी है। आम से लेकर खास तक हर कोई इसी उधेड़बुन में हैं कि आखिर SSR की मौत की जांच कहां तक पहुंची।

PunjabKesari

इस मामले में कुछ सामने न आने की वजह से सुशांत के फैंस, फ्रेंड्स और परिवार के सदस्य थोड़े से निराश हैं।वहीं सुशांत केस सीबीआई से करवाले की मांग पहले दिन से करने वाले बॉलीवुड और टीवी एक्टर शेखर सुमन को अब भी उम्मीद है कि इस मामले पर कुछ चमत्कार जरूर होगा।

PunjabKesari

हाल ही में शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा कि काश मेरे पास उन लोगों के लिए जवाब होता, जो मेरे से इस केस को लेकर पूछते हैं। शेखर सुमन ने अपनी पोस्ट में लिखा-'बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा, इसका जवाब होता। उन्होंने आगे लिखा कि एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा, ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं।' इसके साथ उन्होंने हैशटेग दिया-#CBIArrestSSRKillersNow

PunjabKesari

 

इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News