सुशांत के परिवार के आरोपों को लेकर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-''मैं आखिरी वक्त तक उसके लिए लड़ूंगा''

7/3/2020 11:03:41 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 17 दिन से ज्यादा हो गए। पुलिस सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रही हैं। अब तक वह कई लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं सुशांत के चाहने वाले एक्टर के जाने के बाद से ही लगातार इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने को कह रहे हैं। कई स्टार्स और नेताओं ने आगे आकर सीबीआई को ये केस सौंपने की मांग की है। सीबाई जांच की कड़ी में शेखर सुमन, रूपा गांगुली समेत कई स्टार्स हैं।

PunjabKesari

इसी बीच शेखर सुमन भी इस मामले में आगे आ रहे हैं। शेखर सुमन ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक फोरम की शुरुआत की है। हाल ही में उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी। इसके अलावा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम खुलासे किए थे। वहीं इस काॅन्फ्रेंस के बाद खबर आई कि सुशांत के परिवार वाले शेखर के इस व्यवहार से खुश नहीं हैं। वो नहीं चाहते कि सुशांत की मौत को पॉलिटिकल मुद्दा बनाए जाए। इन्हीं खबरों के बीच घिरे शेखर सुमन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में इस बात का भरोसा दिलाया कि वो सुशांत को न्याय दिला कर ही रहेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-' मैं आखिरी बार सुशांत से करीब 10 साल पहले मिला था जब हम एक साथ झलक दिखला जा शो करते थे। सुशांत बहुत प्यारा इंसान था और हमेशा पाॅजिटिव बातें करता था। उसके बाद भी एक दो बार मुलाकात हुई लेकिन वो मुलाकात थोड़ी देर की होती थीं। सुशांत के परिवार से भी मुलाकात की थी इसको लेकर शेखर सुमन ने बताया कि उनके परिवार से मिलकर कुछ खास बातचीत नहीं हो पाई लेकिन उनका दर्द बेशक सबके सामने था। मुझे लगा इस वक्त उनसे सुशांत आत्महत्या मामले की जांच को लेकर बात करना ठीक नहीं होगा। शेखर सुमन ने आगे कहा-'मैं जानता हूं मेरे वहां जाकर प्रेस कांफ्रेंस करने पर भी काफी बातें हुई कि मैं राजनीति में उतर रहा हूं इसलिए ये सब कर रहा हूं तो ऐसे बोलने वालों को मैं बता दूं अगर मुझे राजनीति में उतरना ही होता तो मैं सामने से सबके सामने जाकर पार्टी में शामिल होता।

PunjabKesari

ये गलत खबर है मुझे राजनीति नहीं करनी और वो भी सुशांत को लेकर तो बिल्कुल भी नहीं। शेखर सुमन ने कहा-'मैं सुशांत को जरूर इंसाफ दिलाऊंगा ताकि आने वाले दिनों में इंडस्ट्री में कोई भी एक्टर परेशान होकर इस तरह का कदम बिल्कुल ना उठाएं। इस दौरान शेखर सुमन ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाले एक्टर को लेकर भी अपनी राय रखी। शेखर ने कहा-'अगर यहां आप कुछ करना चाहते हैं तो दिमाग में बात को बैठा लेना कि इस तरह की परिस्थितियां आती रहेंगी। आपको इन सब बातों से लड़ना आना चाहिए। हार नहीं माननी चाहिए।

PunjabKesari

शेखर ने कहा फिल्म इंडस्ट्री को परिवार मानना बेहद गलत है। ये झूठ है, हर कोई खुशियों की बात तो ट्वीट करते हैं, सहयोग करते हैं सब दिखावा करते हैं लेकिन सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए किसी ने भी आवाज नहीं उठाई। क्या यही है इंडस्ट्री? शेखर ने कहा नीतीश कुमार से मिलने का वक्त भी मांगा था लेकिन वो कोरोना  की वजह से नहीं मिल पाए। हालांकि मैं आपको बता दूं सभी का पूरा सहयोग है।


Smita Sharma


Related News