बदले सुर:शेखर सुमन के बोले-''सीबीआई,ईडी और एनसीबी ने अच्छा काम किया पर सुशांत केस में है सबूतों की कमी''

11/29/2020 9:23:56 AM

मुंबई:  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की के निधन को 5 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। लेकिन इस केस में सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लगा। पहले जहां केस में आत्महत्या और हत्या को लेकर शक बना हुआ था। वहीं बाद से ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ये मामला बिल्कुल की पलट गया। ड्रग्स ऐंगल पर जांच शुरू होने के बाद सुशांत केस पर हो रही कार्रवाई धीमे पड़ती नजर आ रही है।

वहीं इस केस को लेकर हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखने वाले शेखर सुमन ने इसे लेकर एक और ट्वीट किया। सुशांत केस में शेखर सुमन शुरुआत से ही मुखर रहे हैं। उन्होंने शुरुआत में एजेंसियों की जांच पर सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि सुशांत की गला दबाकर हत्या की गई है।

वहीं अब इस मामले में एक्टर के  सुर बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। शेखर सुमन ने अब एजेंसियों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुझे लगता है कि सुशांत केस में तीनों सीबीआई, ईडी और एनसीबी ने बढ़िया काम किया है। कार्रवाई भी हुई है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन मेरे मुताबिक सबूतों के आभाव में वे मजबूर हैं। अब हमे बस धैर्य रखना पड़ेगा।'

अब शेखर सुमन के बदले सुर इस लिहाज से है क्योंकि इससे पहले एक ट्वीट में एक्टर ने कहा था कि सुशांत केस की जांच को हाईजैक कर लिया गया है। उन्होंने यहां तक कहा था कि सुशांत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। ऐसे में अब जब शेखर उन्हीं एजेंसियों की तारीफ कर रहे हैं, तो ये उनका बदला हुआ स्टैंड माना जा रहा है।

इसके अलावा शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर कहा था कि वे सुशांत सिंह राजपूत केस को अभी भूले नहीं हैं। वे अभी भी इस केस में किसी नए अपडेट का इतंजार कर रहे हैं। 

 

बता दें कि  शेखर सुमन समय-समय पर इस केस पर अपनी राय रख रहे हैं। यही नहीं, शेखर सुमन के अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार सुशांत मामले में अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। 

Smita Sharma