सुशांत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रेहा ने की सीबीआई जांच की मांग, शेखर सुमन ने दिया यह रिएक्शन

7/17/2020 9:59:17 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई अहम जानकारी नहीं मिली। सोशल साइट पर लगातार सुशांत के चाहने वाले सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग कर ररहे हैं। इसी बीच गुरुवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने एक्टर के सुसाइड केस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है।

रेहा के इस ट्वीट पर हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने इस मामले पर टाइम्स नाओ से बात करते हुए कहा-'ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। अच्छा है कि सुशांत से जुड़े लोग आगे आ रहे हैं।

इससे हमारे केस और स्ट्रॉन्ग होगा और हम अपनी राह तक जरूर पहुंचेंगे।' वहीं शेखर ने इस बारे में ट्वीट भी किया और लिखा-'फाइनली रेहा आगे आईं। धीरे-धीरे ही सही, लेकिन अब हमें पॉजिटिव साइन मिल रहे हैं।


रेहा ने किए थे ये ट्वीट 


रेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा था-''आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव ज्यते।'

Smita Sharma