सुशांत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रेहा ने की सीबीआई जांच की मांग, शेखर सुमन ने दिया यह रिएक्शन

7/17/2020 9:59:17 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई अहम जानकारी नहीं मिली। सोशल साइट पर लगातार सुशांत के चाहने वाले सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग कर ररहे हैं। इसी बीच गुरुवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने एक्टर के सुसाइड केस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है।

PunjabKesari

रेहा के इस ट्वीट पर हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने इस मामले पर टाइम्स नाओ से बात करते हुए कहा-'ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। अच्छा है कि सुशांत से जुड़े लोग आगे आ रहे हैं।

PunjabKesari

इससे हमारे केस और स्ट्रॉन्ग होगा और हम अपनी राह तक जरूर पहुंचेंगे।' वहीं शेखर ने इस बारे में ट्वीट भी किया और लिखा-'फाइनली रेहा आगे आईं। धीरे-धीरे ही सही, लेकिन अब हमें पॉजिटिव साइन मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka


रेहा ने किए थे ये ट्वीट 


रेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा था-''आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव ज्यते।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News