अमिताभ बच्चन पर शेखर सुमन का तंज, कहा-सुशांत के फैंस की दहाड़ दुनिया में सबसे तेज

9/12/2020 9:55:23 AM

मुंबई: एक्टर शेखर सुमन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन एक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम में शामिल लोगों में से एक हैं।

वह बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर को न्याय दिलाने के लिए जंग शुरू की, जो अभी भी जारी है। हाल ही में  शेखर सुमन ने एक ट्वीट के जरिए सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन पर बातों-बातों में तंज कस दिया।

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्च ने हाल ही में एक ट्वीट किया। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा- 'अभी तक की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनी गई और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए। यह ध्वनि तरंगें एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं। 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया। 310 डेसिबल। इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं।'

 

बिग बी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए  शेखर सुमन ने लिखा-'दुनिया की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की है, जो भारत में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इतनी जोर से गरजे कि इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए और अभी भी चक्कर लगा रही है।'शेखर की इस पोस्ट पर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की सुशांत और कंगना मामले पर बनीं चुप्पी पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

सुशांत केस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को कुछ कलाकार जहां खुलकर इस मामले पर बोल रहे हैं, वहीं बड़े-बड़े नामों ने इस मामले पर चुप्पी साधे हैं। बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। वहीं एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Smita Sharma