सुशांत की याद में शेखर ने की फैंस से दीया जलाने की अपील, सुसाइड केस में इंडस्ट्री की चुप्पी पर एक्ट

7/14/2020 2:39:28 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को1 महीना हो गया है। सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फैंस लगातार सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। एक्टर  शेखर सुमन भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं । हाल ही में शेखर सुमन ने एक फोरम की शुरुआत की थी जिससे कई लोग जुड़े थे।

इस फोरम के जरिए शेखर सुमन ने सरकार पर सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने का दबाव बनाने की कोशिश की थी लेकिन वो बेनतीजा रही। वहीं अब शेखर सुमन ने अब एक नई पहल की है।

ट्विटर पर शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर सभी को मंगलवार यानी 14 जुलाई को सुबह सुशांत की याद में एक दीया और मोमबत्ती जलाने  और सुशांत को याद करने की अपील की है।

शेखर सुमन ने लिखा- '14 जुलाई की सुबह एक दिया एक मोमबत्ती जलाकर उस सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें जिन्होंने इस दुनिया में सकारात्मकता की अलख जगाई है वह हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।' फैंस शेखर के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

शेखर ने इस केस में चुप्पी साधने वाले स्टार्स पर निशाना साधते हुए लिखा-फिल्म परिवार के लोग चुप हैं। कौन है यह जो निशब्द बैठे हैं ,यह सब कौन हैं सिर्फ इसलिए कि जो चला गया वह आप का सगा नहीं था,आपका अपना भाई या बेटा नहीं था, सुशांत के लिए आगे बढ़े आवाज उठाएं, चुप ना बैठे, उसे न्याय दिलाएं।
 


 

Smita Sharma