Shehzada song Chedkhaniyan: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया न्यू सॉन्ग, मनीषा कोइराला भी आईं नज़र

1/24/2023 5:28:49 PM

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म शहजादा का दूसरा गाना ‘छेड़खानियां’ रिलीज हो गया है। कार्तिक ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर गाना शेयर किया और इसमें फिल्म की लगभग पूरी कास्ट शामिल है।

गाने की शुरुआत कार्तिक के परिवार के एक शॉट से होती है, जिसमें मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और अली असगर शामिल हैं। गाने को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है और प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। गाने के रिलीज होने के बाद अरिजीत सिंह के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। "अरिजीत सिर्फ एक शब्द नहीं है, यह दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए भावना है," एक अन्य फैंन ने लिखा, "हर बॉलीवुड गाना अरिजीत सिंह की आवाज के बिना अधूरा है।"

कमेंट सेक्शन में कार्तिक की कुछ तारीफ भी हुई। एक फैन ने लिखा, 'कार्तिक आर्यन की तरक्की देखकर कई युवाओं को गर्व महसूस हुआ।' "दुनिया में सभी कार्तिक आर्यन प्रशंसकों की ओर से हम इस फिल्म को एक बड़ी सफलता की कामना करते हैं,"  

रोहित धवन द्वारा अभिनीत, फिल्म एक निर्माता के रूप में कार्तिक की पहली फिल्म भी है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, रोहित ने कहा, "ट्रेलर दर्शकों को क्या पसंद है इसका एक छोटा सा स्वाद देता है! एक महान पारिवारिक मनोरंजन, शहजादा सभी पीढ़ियों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव है।" निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "शहजादा पर काम करने का समय बहुत अच्छा था, हम बड़े पैमाने पर दर्शकों से जुड़ने के लिए ट्रेलर को बड़े पैमाने पर लॉन्च करना चाहते थे, ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं!"

शहजादा तेलुगू फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कार्तिक निर्देशक कबीर खान की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म और हंसल मेहता की अगली फिल्म कैप्टन इंडिया में भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News