Burj Khalifa पर जगमगाए कार्तिक आर्यन, सबसे ऊंची इमारत पर चला Shehzada का वीडियो

2/16/2023 12:58:28 PM

नई दिल्ली। मुंबई में भव्य ट्रेलर लॉन्च और लोहड़ी के अवसर पर जालंधर में ट्रेलर समारोह सहित असंख्य प्रचार कार्यक्रमों के साथ देश भर में छा जाने के बाद और इंदौर में मुंडा सोना हूं मैं के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए मकर संक्रांति के साथ कच्छ के आसमान पर छा जाने के बाद, ताजमहल की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पृष्ठभूमि पर रोमांटिक ट्रैक मेरे सवाल का के साथ प्यार जगाने से लेकर कैरेक्टर ढीला 2.0 के साथ प्रशंसकों को क्लबों में थिरकने तक। और अंत में देश की राजधानी में प्रतिष्ठित इंडिया गेट पर छोटे शहजादाओं के साथ शहजादा टाइटल ट्रैक लॉन्च करते हुए, शहजादा ने अब दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा को जगमगाया है!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

कार्तिक आर्यन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अपनी आने वाली फैमिली एंटरटेनर के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, मेकर्स दर्शकों को बांधे रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में, बॉलीवुड के शहजादा कार्तिक ने प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पहुंचे और फिल्म का प्रमोशनल टीज़र दिखाया। जबकि कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात करके दुबई दौरे की शुरुआत की थी, लेकिन पूरा दौरा बुर्ज खलीफा पर इस बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन के प्रक्षेपण के साथ सबसे भव्य संभव तरीके से हुआ, जिसने भीड़ को दीवाना बनाकर छोड़ दिया!

 

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है। इस शुक्रवार, 17 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News