सेट पर शहनाज संग कोजी हुए सिद्धार्थ, चंडीगढ़ में शुरु हुई सिडनाज के नए प्रोजैक्ट की शूटिंग

11/7/2020 10:29:51 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 1'3 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सेट से सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

पहली तस्वीर में शहनाज रेड कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट और रेड जैकेट में नजर आए। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज के कंधों पर हाथ रख उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों काफी कोजी होते दिखे।

इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने शहनाज को पकड़ रखा है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों किस कर रहे हों। वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें दोनों शाॅर्ट देने के बाद कैमरे के सामने देख रहे हैं।

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक एंड पिंक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट, ब्लैक जींस और व्हाइड जैकेट में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि वैसे तो कपल एक साथ कई ब्रैंड्स को प्रमोट कर चुका है लेकिन बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का एक-साथ ये दूसरा प्रोजैक्ट है। इससे पहले दोनों दर्शन रावल के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे।

इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं इस प्रोजैक्ट की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों सिंगर टोनी कक्कड़ की म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे हैं।  

Smita Sharma