Video: शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटे शहनाज-सिद्धार्थ, जैंटलमैन की तरह सिंगर के लिए कार का दरवाजा खोलता दिखा एक्टर

11/10/2020 3:52:56 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बीते दिनों से पंजाब में अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट की शूटिंग कर रहे थे। पंजाब से कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। इन वीडियोज और तस्वीरों में दोनों को अपनी टीम और फैंस के साथ मस्ती करते देखा गया।

PunjabKesari

वहीं अब 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी चंडीगढ़ में अपनी शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आई है। हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान शहनाज व्हाइट कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आए। ब्लैक गाॅग्लस लगाए सिद्धार्थ काफी हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों ने मीडिया को जमकर पोज दिए। सिडनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों के अलावा सिद्धार्थ और शहनाज की एक वीडियो भी वायरल हो रही है,जिसमें सिद्धार्थ एक जैटलमैन की तरह शहनाज के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रोजैक्ट की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों सिंगर टोनी कक्कड़ की म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे हैं।   वैसे तो कपल एक साथ कई ब्रैंड्स को प्रमोट कर चुका है लेकिन बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का एक-साथ ये दूसरा प्रोजैक्ट है।इससे पहले दोनों दर्शन रावल के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे। शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही सिंगर अर्जुन कानूनगो के साॅन्ग 'वादा है' में नजर आईं हैं। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ हाल ही में बिग बाॅस 14 में सीनियर बनकर घरवालों की क्लास लगाते दिखे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally reached. 😍😄 They reached Mumbai. ■■■■■■■■■■■■■■■■■■■ #indiakishehnaazgill  #shehnaazgill #shehnaaz #sidharthshukla  #shehnaazmagiceverywhere #shehnaazgillwinninghearts #armyofqueensana #shehnaazshines💫 #bb14 #biggboss14 #shehnaazlovers #shehnaazians #sidnaazians #sidnaaz #sidnaazisanemotion #shehnaazgillrulinghearts #shehnaazgillfans #sidnaazlovers #sidnaazfam🌹💫 #bollywood #sidkinaaz #naazkasid #weloveshehnaaz #naazians #naazonshehnaaz #sidharthshuklaofficial #sidharthshuklawinninghearts #sidnaazforever💕💕 #sidnaazmoments

A post shared by @ sidnaazisanemotion on Nov 10, 2020 at 1:55am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News