कुछ दिन पहले शहनाज गिल ने कहा था ''सिद्धार्थ से मेरा रिश्ता कभी नही टूटेगा'', अब मौत ने कर दिया हमेशा के लिए जुदा

9/4/2021 4:25:47 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। एक्टर की अचानक हुईं मृत्यु से पूरी इंडस्ट्री उबर नहीं पा रही है। सिद्धार्थ के जाने से उनके परिवार वाले और उनकी दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं है। इस बीच सिद्धार्थ और शहनाज का बिग बाॅस के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कुछ दिन पहले का ही है जब ये जोड़ी रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी में पहुंची थी।

PunjabKesari

उस दौरान शहनाज करण जौहर से कहती हैं-'ये जो बाॅयफ्रेंड क्या होते हैं ये तो छोड़कर चले जाते हैं, बट हमारा रिश्ता तो कभी नहीं टूटेगा।' शहनाज के इस स्टेटमेंट से साफ है कि दिल की गहराइयों से वे सिद्धार्थ से जुड़ी थी और उनके मन में हमेशा साथ रहने का सपना पल रहा था लेकिन किसे पता था कि कुछ दिनों में दोनों इस तरह अलग होंगे की कभी मिल ही नहीं पाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shehnaaz Gill Fanpage🦋 (@shehnaazgillpvt)

 

अब सिद्धार्थ सिर्फ शहनाज की यादों में ही रह गए हैं।  इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स भी बहुत भावुक हो गए हैं। कोई कह रहा है कि आप दोनों का रिश्ता अभी भी नहीं टूटा है तो कोई कह रहा है कि आपका रिश्ता अमर है।

PunjabKesari

शहनाज को सिद्धार्थ से मिले भले ही कुछ साल हुए हैं पर वह उन्हें अपनी फैमिली मानती थी। शहनाज का सिद्धार्थ से लगाव का अंदाजा इसी बात से लागाया जा सकता है कि दो दिन होने के बाद भी शहनाज बेसुध सी हैं।  सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते हुए उनके आंसू नहीं रुक रहे हैं। क्रिमिनेशन होते ही वे ग्राउंड पर गिर पड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News