सिद्धार्थ संग रिश्ते पर शहनाज का बड़ा खुलासा, बोलीं-''हां, मैं रिलेशनशिप में हूं''

3/26/2020 3:02:03 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की जोड़ी को 'बिग बाॅस 13' में लोगों ने काफी पसंद किया। हर कोई इस जो़डी का दीवाना था। फैंस तो इस जोड़ी को सिडनाज नाम से बुलाते थे। बिग बाॅस खत्म  होने के बाद भी दोनों किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अफेयर चल रहा है? क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? ये एक ऐसा सवाल है जो सभी सिडनाज फैंस और बिग बॉस लवर्स के जहन में हैं।

PunjabKesari

लेकिन अब लोगों की इस बेकरारी को खत्म करते हुए शहनाज ने अपनी चुप्पी तोड़ डाली है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने अपने और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप स्टेट्स पर जवाब दिया। सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप की खबरों पर सिंगर शहनाज ने बेबाकी से जवाब दिया।

PunjabKesari

इंटरव्यू में जब शहनाज से पूछा गया कि क्या वो और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में हैं। इश पर शहनाज ने कहा-'हां, मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में हूं, लेकिन एक दोस्त के नाते। मैंने कहा है कि मैं उससे प्यार करती हूं। वो मुझे लेकर प्रोटेक्टि भी है। मैं सिद्धार्थ से आई लव यू सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं। शहनाज ने आगे कहा-'सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त है. बतौर फ्रेंड मैं उसे खोना नहीं चाहती. वैसे भी प्यार के रिश्ते कहां चलते हैं आजकल लंबे समय के लिए।

PunjabKesari

वहीं जब शहनाज से पूछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ के प्रति आकर्षित हैं?  इसके जवाब में शहनाज ने कहा-'अट्रैक्शन है, प्यार भी है लेकिन अगर उधर से ऐसा नहीं मिलता तो मैं उसे खोना नहीं चाहती। सिद्धार्थ जैसा दोस्त मैं नहीं गवां सकती। हम हमेशा के लिए दोस्त बनकर रह सकते हैं। रिलेशनशिप में ही रहना जरूरी नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में सिडनाज के बीच खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिला था। उनकी प्यार भरी नोंक-झोंक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। देखते देखते सिडनाज लोगों की फेवरेट जोड़ी बन गई। शो में कई बार उनके बीच भयंकर लड़ाई भी हुई लेकिन कुछ समय नाराज रहने के बाद वे बात करने लग जाते।

PunjabKesari

काम की बात करें तो हाल ही में इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' रिलीज हुआ। सिडनाज के इस रोमांटिक ट्रैक को दर्शन रावल की जादुई आवाज ने गाया। गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। दो दिन पहले रिलीज हुए इस साॅन्ग को अब तक 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News