सिद्धार्थ को Kiss कर शहनाज ने दी जीत की बधाई, इंटरनेट पर वायरल हुईं ''सिडनाज'' की ये खास तस्वीरें

2/16/2020 9:52:38 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बाॅस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की। उनकी जीत के बाद से ही फैंस और स्टार्स उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।  बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड होने लेगे। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

इन सभी तस्वीरों में कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दिए। दरअसल,सलमान खान ने सिद्धार्थ को विनर घोषित करने के बाद बाकी बचे फाइलनिस्ट को स्टेज पर उनका तोहफा लेने के लिए बुलाया।  शहनाज जैसी ही स्टेज पहुंची 

उन्होंने सिद्धार्थ को अपने गले लगाते हुए किस किया। सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती दिखाई दे रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और शहनाज काफी खुश दिख रहे हैं। 

बता दें कि शहनाज ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 से बाहर हो गई थी। शहनाज ने घर से निकलने के बाद सलमान से कहा कि अगर सिद्धार्थ नहीं जीता तो वो रोने लगेंगी।

शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' का नाम दे दिया। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं।

 

शो के बाद शहनाज के साथ टच में रहेंगे सिद्धार्थ 


बिग बॉस जीतने के बाद जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वो बाहर भी शहनाज के साथ टच में रहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनकी शहनाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही। सिद्धार्थ कहा कि शहनाज के साथ उन्होंने घर में सबसे अच्छे पल बिताए।

 

View this post on Instagram

We all will miss this 😭😭😭😭 . . . . . . . . . . #janhvikapoor#shehnaazgill #biggboss13#sidnaaz#shehnaazians#shehnazians#paraschhabra#sidharthshukla#asimriaz#artisingh#mahirasharma#salmankhan#punjabkikartina#colorstv#priyankachopra#deepikapadukone#katrinakaif#aliabhatt#anushkasharma#shraddhakapoor#jacquelinefernandez#shahrukhkhan#viratkohli#hrithikroshan#ranveersingh#varundhawan#saraalikhan #himanshikhurana #asimanshi #asimriaz #asinaaz

A post shared by shehnaaz gill (@shehnaazgillx) on

Smita Sharma