सिद्धार्थ को Kiss कर शहनाज ने दी जीत की बधाई, इंटरनेट पर वायरल हुईं ''सिडनाज'' की ये खास तस्वीरें

2/16/2020 9:52:38 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बाॅस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की। उनकी जीत के बाद से ही फैंस और स्टार्स उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।  बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड होने लेगे। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

PunjabKesari

इन सभी तस्वीरों में कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दिए। दरअसल,सलमान खान ने सिद्धार्थ को विनर घोषित करने के बाद बाकी बचे फाइलनिस्ट को स्टेज पर उनका तोहफा लेने के लिए बुलाया।  शहनाज जैसी ही स्टेज पहुंची 

PunjabKesari

उन्होंने सिद्धार्थ को अपने गले लगाते हुए किस किया। सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती दिखाई दे रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और शहनाज काफी खुश दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 से बाहर हो गई थी। शहनाज ने घर से निकलने के बाद सलमान से कहा कि अगर सिद्धार्थ नहीं जीता तो वो रोने लगेंगी।

PunjabKesari

शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' का नाम दे दिया। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं।

 PunjabKesari

शो के बाद शहनाज के साथ टच में रहेंगे सिद्धार्थ 


बिग बॉस जीतने के बाद जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वो बाहर भी शहनाज के साथ टच में रहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनकी शहनाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही। सिद्धार्थ कहा कि शहनाज के साथ उन्होंने घर में सबसे अच्छे पल बिताए।

 

View this post on Instagram

We all will miss this 😭😭😭😭 . . . . . . . . . . #janhvikapoor#shehnaazgill #biggboss13#sidnaaz#shehnaazians#shehnazians#paraschhabra#sidharthshukla#asimriaz#artisingh#mahirasharma#salmankhan#punjabkikartina#colorstv#priyankachopra#deepikapadukone#katrinakaif#aliabhatt#anushkasharma#shraddhakapoor#jacquelinefernandez#shahrukhkhan#viratkohli#hrithikroshan#ranveersingh#varundhawan#saraalikhan #himanshikhurana #asimanshi #asimriaz #asinaaz

A post shared by shehnaaz gill (@shehnaazgillx) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News