सिद्धार्थ शुक्ला की टी-शर्ट पहन शहनाज ने शेयर की सेल्फी, फैंस बोले-''लव इन द एयर''

3/2/2020 12:18:51 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' चाहे खत्म हो गया है लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को बिग बॉस से निकलने से पहले ही नया शो 'मुझसे शादी करोगे' मिल गया था। शो में दूल्हा ढूंढ़ रही शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को भूल ही नहीं पा रही हैं। शहनाज किसी न किसी बहाने उन्हें याद करती दिखाई दे जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद सिजनाज फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सामने आईं तस्वीर में शहनाज ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने दिख रही हैं।सिंगर तस्वीर में एक ब्लू कलर की स्ट्राइप्ट लूज टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है सिर्फ तीन दिल वाले इमोजी बना दिए हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में कुछ ऐसा खास नहीं था लेकिन शहनाज की इस टी-शर्ट पर पर फैन्स की आंखें अटक गईं। दरअसल, सोशल मीडिया पर मौजूद सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी के फैंस यानी सिडनाज ने तुरंत पहचान लिया कि इस सेल्फी में शहनाज ने जो टीशर्ट पहनी है वो असल में सिद्धार्थ की है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ये टी-शर्ट पहने हुए बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। बस फिर क्या था सिडनाज के फैंस ने सोशल मीडिया पर शहनाज की सेल्फी वाली टी-शर्ट के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो कोलाज बनाकर शेयर करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं फैंस ने शहनाज की इस तस्वीर पर ढेर सारे कमेंट भी किए।  किसी ने कहा कि उनके बीच प्यार पनप रहा है तो वहीं कुछ फैन्स को 'सिडनाज' फीवर याद आ गया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं शहनाज 

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखी गई। शहनाज ने शो में सभी के सामने यह तक कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार है और वह बिग बॉस के घर में सिर्फ उन्हें ही जीतने आई हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा शहनाज ने फैंस के साथ चैट करते वक्त शहनाज ने कहा था कि अगर सिद्धार्थ शादी के लिए हां कर दें तो वह उनसे शादी कर लेंगी। इतना ही नहीं शहनाज अपने स्वयंवर में भी वह कह चुकी हैं कि सिद्धार्थ के रहते वह किसी और का हाथ नहीं थाम सकतीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News