गिप्पी ग्रेवाल संग फिल्म और म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी शहनाज! ''पंजाब की कैटरीना'' के पास लगी ऑफर्स की लाइन

4/28/2020 10:31:57 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' अब तह का सबसे हिट और बेस्ट सीनज रहा। चाहे शो खत्म हुए को कई महीने हो गए हैं लेकिन इसके कंटेस्टेंट आज भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा उन कंटेस्टेंट में शुमार हुए है जिन्हें रातोंरात बिग बॉस ने खूब शौहरत दिलाई। इस साल के सीजन में पंजाबी स्टार्स ने  खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और शहनाज गिल इस सीजन में आईं। यहां तक की पंजाबी सिंगर शहनाज तो सीजन-13 से मोस्ट एंटरटेनर बनकर बाहर निकलीं। शहनाज ने लोगों को दिनों में खास जगह बनाई।

PunjabKesari

इस शो से निकलने के बाद शहनाज कई नए प्रोजैक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसी बीच अब शहनाज के एक और नए अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि वो शहनाज गिल के साथ एक गाना और फिल्म करना चाहते हैं।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद ट्विटर पर गिप्पी ने एक ट्वीट के जरिए दी हालांकि अब ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया है। उनके ट्वीट करने के बाद से फैंस ट्व‍िटर पर शहनाज और गिप्पी ग्रेवाल को ट्रेंड करा रहे हैं।

PunjabKesari

फैंस दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल उन स्टार्स में से हैं जो बिग बॉस-13 के दौरान बाहर से शहनाज को सपोर्ट करते दिखे थे। गिप्पी ने शहनाज को शो का स्ट्रांग कंटेस्टेंट बताया था।

PunjabKesari
 

नच बलिए में भी नजर आ सकते हैं सिडनाज 

इसी के साथ शहनाज गिल जल्द ही डांस रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट कर करती हैं। शहनाज नच बलिए के नए सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा सिंगर टोनी कक्कड़ ने भी शहनाज को अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया है। खबर तो ये भी आ रही है कि शहनाज गिल यानी पंजाब की कटरीना कैफ जल्द छोटे परदे पर रियलिटी शो डांस दीवाने होस्ट करती नजर आएंगी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज कलर्स पर ही मुझसे शादी करोगे नाम का रियलिटी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं। इस म्यूजिक वीडियो को लोगों से काफी प्यार मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News