इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का फोटोशूट, भीगे बदन में दिखााईं दिलकश अदाएं

5/19/2020 11:55:41 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट थीं। शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। 'बिग बाॅस 13' के बाद शहनाज की एक तरह से किस्मत ही बदल गई।

PunjabKesari

शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनकी किसी पुराने फोटोशूट की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उनका बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो एक तस्वीर में वह ब्लू कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में शहनाज भीगी हुईं दिख रही हैं।

PunjabKesari

उनके चेहरे पर पानी की बूंदे दिख रही हैं। शहनाज बेहद ही कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।    

PunjabKesari
काम की बात करें तो शहनाज बिग बाॅस  से निकलने के बाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आईं। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साॅन्ग को अब तक 62 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा शहनाज जस्सी गिल के साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आईं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News