सिद्धार्थ की इस तस्वीर को देख खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई शहनाज, कहा-''कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है''

6/8/2020 8:33:03 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की  के साथ चर्चा में रही। शो में दर्शकों को इनकी नोक-झोंक काफी पसंद आई। लोगों ने इस जोड़ी का नाम 'सिडनाज' रखा था। इस जोड़ी के प्यार-झगड़े, दोस्ती-रोमांस और कभी-कभार मजबूत बंधन शो पर देखते ही बनती थी। शहनाज कई बार ये कह चुकी हैं वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं हालांकि सिद्धार्थ सिर्फ उन्हें दोस्त ही मानती हैं।

इसी बीच शहनाज ने एक बार सिद्धार्थ को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिस शहनाज ने कमेंट किया। शहनाज ने लिखा- 'आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है।'

 

बस इसके बाद से ही लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया। फैंस शहनाज के इस कमेंट और सिद्धार्थ की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #SidNaazShines

बता दें कि ऐसा कोई दिन नहीं था, जो सोशल मीडिया इस जोड़ी की चर्चा नहीं हुई हो। एक बार फिर यह जोड़ी ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगी है। ट्विटर पर लोग इस बार सिद्धार्थ और शहनाज को #SidNaazShines हेशटैग के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

वहीं ट्विटर पर ये ट्रेंड देख यकीन नहीं होता कि इस शो के 13वें सीजन को खत्म हुए लगभग तीन महीने गुजर चुके हैं, लेकिन इस जोड़ी की लोकप्रियता लोगों में इतना है कि अब लोग इसे भुला नहीं पाएं हैं। ट्विटर पर लगो इस जोड़ी पर फिर से अपने प्यार और समर्थन की बौछार कर रहे हैं।


काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज बिग बाॅस से निकलने के बाद दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आए थे। साॅन्ग में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। सिद्धार्थ और शहनाज के इस साॅन्ग को काफी पसंद किया। 

Smita Sharma