शो से निकलते ही शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, सिंगर की अदाएं देख फिदा हो जाएंगे सिद्धार्थ

3/21/2020 2:11:36 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज गिल रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की सबसे ज्यादा फेमस कंटेस्टेंट रहीं हैं। 'बिग बाॅस 13' के बाद अगर किसी कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा पाॅपुलैरिटी मिली है तो वह शहनाज गिल कौर हैं। शहनाज शो के बाद भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इंस्टा पर शहनाज के फाॅलोवर्स 4 मिलियन हो गए हैं। हाल ही में शहनाज कलर्स टीवी के रियालिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आईं हैं।

इस शो में वह अपने लाइफ पार्टनर ढूंढ रहीं थीं। हालांकि शो में वह कई बार कह चुकी हैं कि वह बिग बाॅस 13 के विनर और उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। वहीं स्वंयवर शो के अंत में वह अकेले ही घर से निकलीं। वहीं शहनाज ने इस घर से निकलने बाद बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में शहनाज ञफ व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन स्ट्रेट हेयर और न्यूड कलर लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज अपनी इन तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आने वाली हैं। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

सिडनाज फैंस सिद्धार्थ-शहनाज के इस साॅन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि शहनाज टोनी कक्कड़ के एक साॅन्ग में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बाॅलीवुड के फेमस सिंगर अरजीत सिंह के साॅन्ग में भी नजर आ सकती है।  

Smita Sharma